• घर
  • कैश ऑन डिलीवरी: भारत में 1xBet पर कैश कैसे जमा करें
लेख

कैश ऑन डिलीवरी: भारत में 1xBet पर कैश कैसे जमा करें

2 जून 2020

क्या आप सट्टेबाजी साइट पर पैसे जमा करने का आसान तरीका खोज रहे हैं? फिर हम कैश ऑन डिलीवरी की सलाह देते हैं। 1xBet अब नकद जमा स्वीकार कर रहा है। वे सचमुच आपके घर आएंगे और आपके पैसे उठाएंगे। हम आपको इस लेख में इसके बारे में सब बताएंगे!

क्या आपने कभी अपने बैंक के माध्यम से जाने के बिना अपने सट्टेबाजी खाते में पैसा जमा करना चाहा है?

क्या आपको अक्सर आश्चर्य होता है कि क्या आप ऑनलाइन भुगतान की आवश्यकता के बिना एक ऑनलाइन सट्टेबाज को जमा कर सकते हैं?

अब आप कर सकते हैं, क्योंकि 1xBet ने कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से जमा स्वीकार करना शुरू कर दिया है और हम आपको यह बताने वाले हैं कि इसे कैसे खींचना है!

अगर आपके पास बैंक खाता या ऑनलाइन भुगतान का तरीका नहीं है, तब भी आप कैश ऑन डिलीवरी का उपयोग करके 1xBet पर पैसा जमा कर सकते हैं!

इस लेख में, हम आपको बताएंगे कि आपको कैश ऑन डिलीवरी के बारे में जानने की आवश्यकता है, जिसमें भुगतान विधि के फायदे और नुकसान और सट्टेबाजी की साइटें शामिल हैं, जो भारत में इस सेवा की पेशकश करती हैं।

कैश ऑन डिलीवरी क्या है?

कैश ऑन डिलीवरी एक अनूठी जमा विधि है जो खिलाड़ियों को 1xBet पर किसी भी डिजिटल डिपॉजिट मेथड जैसे Skrill, Neteller, या Paytm के उपयोग के बिना पैसे जमा करने की अनुमति देती है।

  • यहां देखिए यह कैसे काम करता है:

आप अपना पता टाइप करें और 1xBet से एक अनुरोध संख्या प्राप्त करें।

अब, 1xBet एजेंट, जिसे 1xMan के रूप में भी जाना जाता है, आपके द्वारा दिए गए पते पर आएगा और उस नकदी को लेगा जिसे आप जमा करना चाहते हैं। फिर आपको एक रसीद मिलेगी।

अपनी सुपर-स्पीड का उपयोग करते हुए, 1xMan तब उड़ जाएगा और अपना कैश 1xBet पर अधिकतम 8 घंटे में जमा करेगा।

क्या आप कुछ नकदी जमा करने के लिए तैयार हैं? फिर नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें 1xBet पर साइन अप करें और आज जमा करें!

अब 1xBet से जुड़ें

कैश ऑन डिलीवरी का लाभ

क्या आप अभी भी सोच रहे हैं कि क्या 1xBet पर नकद जमा करना एक अच्छा विचार है? हमें विश्वास है जब हम कहते हैं, यह एक बिल्कुल आसान और सरल जमा विधि है।

आइए हम आपको कुछ ऐसे लाभों के बारे में बताते हैं जिनका आप आनंद लेने जा रहे हैं।

  • कोई बैंक खाता नहीं? कोई दिक्कत नहीं है!

अन्य भुगतान विधियों पर कैश ऑन डिलीवरी का महान लाभ यह है कि यह आपको किसी भी प्रकार के बैंकिंग करने के बिना अपने सट्टेबाजी खातों में पैसा जमा करने की अनुमति देता है।

ऑनलाइन भुगतान महान हैं, लेकिन वे अपनी समस्याओं के बिना नहीं हैं, खासकर भारत में जहां बैंक कभी-कभी जुआ लेनदेन को संसाधित करने पर अपने पैरों को खींच सकते हैं।

जब आप कैश ऑन डिलीवरी के साथ अपने खाते को निधि देते हैं, तो आप अपनी सुविधा का त्याग किए बिना इन सभी समस्याओं से बच जाते हैं।

जब भी आपका इंटरनेट या आपका बैंक आपको विफल करता है, तो कैश ऑन डिलीवरी हमेशा बचाव के लिए होती है!
  • यह आसान है

कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से पैसे जमा करना बहुत सुविधाजनक है। ऑनलाइन भुगतान की तरह, आपको इस माध्यम से अपने खाते को निधि देने के लिए अपना घर छोड़ने की आवश्यकता नहीं है।

कैश ऑन डिलीवरी और ऑनलाइन भुगतान के तरीकों के बीच का अंतर यह है कि जबकि बाद वाले को कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस का उपयोग इंटरफ़ेस के रूप में किया जाता है, कैश ऑन डिलीवरी मध्यस्थ के रूप में एक वास्तविक मानव का उपयोग करता है।

आपको बस इतना करना है कि अनुरोध करें और मानव आपके दरवाजे पर आपके नकद प्राप्त करने और अपने पैसे जमा करने के लिए सही होगा!

  • आप गुमनाम रहें

यदि आप प्रकार हैं जो धोखाधड़ी और चोरी के डर के कारण इंटरनेट पर व्यक्तिगत जानकारी और बैंकिंग विवरण को छोड़ना पसंद नहीं करते हैं, तो कैश ऑन डिलीवरी आपके लिए विकल्प है!

आपको बस 1xBet के साथ कुछ बुनियादी जानकारी को साझा करना है और वे आपके लेन-देन को पूरा करने के लिए वहीं होंगे।

कैश ऑन डिलीवरी एजेंट भरोसेमंद और विश्वसनीय होते हैं, इसलिए आपको अपने कैश की सुरक्षा के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इसके अलावा, अनुरोध यह सुनिश्चित करने के लिए अनुरोध संख्या द्वारा सुरक्षित है कि लेन-देन के दौरान कुछ भी गलत न हो।

  • यह पूरी तरह से नि: शुल्क है!

अगर आपको लगता है कि कैश ऑन डिलीवरी जैसी भयानक सेवा का इस्तेमाल करने से मोटी फीस आएगी, तो आप बिल्कुल गलत हैं।

जब आप कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से अपने खाते को निधि देने का अनुरोध करते हैं, आप प कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। आप जो कुछ भी जमा करना चाहते हैं वह नकदी है।

सट्टेबाजी साइट आपके एजेंट के परिवहन की लागत को आपके घर तक ले जाती है। यह वास्तव में वास्तव में अच्छा है, यह देखते हुए कि कुछ ऑनलाइन भुगतान विधियां वस्तुतः कुछ भी नहीं करने के लिए बड़ी प्रोसेसिंग फीस चार्ज करती हैं।

कैश ऑन डिलीवरी का नुकसान

जब 1xBet पर कैश ऑन डिलीवरी के साथ जमा करने की बात आती है तो क्या कोई नुकसान नहीं है? ज़रूर है। कोई भी जमा विधि सही नहीं है, और यहां तक कि कैश ऑन डिलीवरी में भी इसकी कमियां हैं।

आइए हम आपको कुछ ऐसी सीमाओं के बारे में बताते हैं जिनसे आप इस जमा पद्धति का सामना करेंगे।

  • सीमित कवरेज

कैश ऑन डिलीवरी की कमियां यह है कि भुगतान विधि केवल भारत के कुछ प्रमुख शहरों में उपलब्ध है। इसमे शामिल है:

  • दिल्ली
  • मुंबई
  • पुणे
  • अहमदाबाद
  • हैदराबाद
  • बैंगलोर
  • और चेन्नई

इसलिए यदि आप इनमें से किसी भी शहर में रहते हैं, तो आप भाग्य में हैं, लेकिन यदि नहीं, तो आप कैश ऑन डिलीवरी सेवा का उपयोग नहीं कर पाएंगे।

हमें पूरा विश्वास है कि जैसे-जैसे समय आगे बढ़ेगा, 1xBet इस सेवा का भारत में और अधिक क्षेत्रों में विस्तार करेगा।

  • सीमित मात्रा में उपलब्ध

1xBet के अलावा, कुछ अन्य सट्टेबाजी साइटें हैं जिनमें कैश ऑन डिलीवरी डिपॉजिट विकल्प है। इसमें 22Bet और बेटविनर शामिल हैं।

इसकी तुलना में, भारत में अधिकांश सट्टेबाजी साइटों पर बैंक कार्ड और ई-वॉलेट जैसी भुगतान विधियां पाई जा सकती हैं।

यदि आपके पास 1xBet या इनमें से किसी भी अन्य सट्टेबाजी साइट पर खाता है, तो यह आपके लिए बहुत अच्छा है, लेकिन यदि आप नहीं करते हैं, तो आपको अन्य भुगतान विधियों का सहारा लेना होगा।

  • धीमी जमा विधि

कैश ऑन डिलीवरी भुगतान पद्धति जितनी सुविधाजनक है, यह काफी धीमी है! आपके खाते को एजेंट तक पहुँचाने के आठ घंटे बाद तक आपका खाता जमा नहीं किया जा सकता है!

इसलिए, यदि आप एक त्वरित शर्त रखना चाहते हैं, तो आप अन्य डिपॉजिट विधियों की कोशिश कर रहे हैं, जैसे कि पाटम.

हालांकि, यदि आपके पास समय है, तो शायद यह शुक्रवार है और आप अपने सप्ताहांत के दांव की तैयारी कर रहे हैं, अपने सट्टेबाजी खाते को निधि देने के लिए कैश ऑन डिलीवरी का उपयोग करें।

कैश ऑन डिलीवरी के साथ अपने 1xBet खाते को कैसे फंड करें

अब जब आप कैश ऑन डिलीवरी भुगतान पद्धति के अच्छे पक्षों और बुरे पक्षों को जानते हैं, तो हम आपको दिखाएंगे कि 1xBet को धन हस्तांतरित करने के लिए इस जमा विधि का उपयोग कैसे करें।

यद्यपि कुछ अन्य सट्टेबाजी साइटें हैं जो कैश ऑन डिलीवरी जमा को स्वीकार करती हैं, हमारा मानना है कि 1xBet उनमें से सबसे अच्छा है।

यह इस तथ्य के कारण है कि सुविधाजनक जमा विधियों के अलावा, 1xBet भारतीय खिलाड़ियों के लिए कई अन्य उत्कृष्ट लाभ भी प्रदान करता है।

उनके पास देश की सबसे बड़ी स्पोर्ट्सबुक है, जिसमें क्रिकेट और फुटबॉल सहित कई प्रकार के खेल शामिल हैं, जो सभी अद्भुत सट्टेबाजी विकल्पों से सुसज्जित हैं।

1xBet आपको Paytm, PhonePe, UPI, Online Bank Transfer, Cryptocurrency और कई अन्य सुविधाजनक तरीके से कैश ऑन डिलीवरी और कई अन्य सुविधाजनक जमा तरीकों का उपयोग करके भारतीय रुपए जमा करने और निकालने की अनुमति देता है।

कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से 1xBet में पैसे जमा करें

100% तक ₹ 8,000

अब हम आपको दिखाएंगे कि कैश ऑन डिलीवरी के साथ 1xBet पर पैसे कैसे जमा करें।

पहली चीज़ जो आपके लिए आवश्यक है, वह है 1xBet खाता, इसलिए यदि आपके पास नहीं है, तो अपना खाता खोलने के लिए यहाँ क्लिक करें।

1xBet पर एक खाता बनाना शाब्दिक रूप से केवल 30 सेकंड का समय लेता है। सुनिश्चित करें कि आप अपना व्यक्तिगत फोन नंबर शामिल करें, क्योंकि इसका उपयोग तब किया जाएगा जब 1xBet आपके नकदी को लेने के लिए आएगा।

  1. जब आपका खाता चालू हो जाए, तो डिपॉजिट मेनू पर क्लिक करें और "कैश ऑन डिलीवरी" चुनें।
  2. अपना व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, ईमेल, फ़ोन नंबर, शहर, पिनकोड और एक सटीक पता लिखें।
  3. अब आपको एक जमा अनुरोध संख्या प्राप्त होगी। सुनिश्चित करें कि आप इसे सहेज कर रख सकते हैं।
  4. जब यह किया जाता है, तो 1xMan आपके पते पर अपना रास्ता बना देगा और आपको स्थान की पुष्टि करने के लिए कॉल देगा।
  5. 1xMan को अपनी जमा राशि दें और वह सीधे गुप्त भूमिगत 1xBet बंकर पर वापस जाएगा और अपनी नकदी जमा करेगा।

1xBet पर कैश ऑन डिलीवरी डिपॉज़िट करने के लिए बस इतना ही चाहिए। बहुत आसान है, है ना?

कृपया ध्यान दें कि आपके 1xBet खाते में आपकी नकदी जमा होने में 8 घंटे तक का समय लग सकता है।

यदि आप 1xBet पर नकदी जमा करने के लिए तैयार हैं, तो अभी साइन अप करें और आज सट्टेबाजी शुरू करें!

जब आप 1xBet के साथ साइन अप करते हैं, तो आपको भारत में सबसे अच्छे स्वागत बोनस में से एक का आनंद भी मिलता है।

अब 1xBet पर पंजीकरण करने और इन अद्भुत सुविधाओं से लाभ प्राप्त करने का सही समय है। आपको बस नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करना है और ऊपर बताए गए बहुत ही सरल चरणों का पालन करना है!


शेयर पोस्ट

टिप्पणी